नैशनल खेल अवॉर्ड्स: रोहित-ईशांत सेरेमनी में नहीं ले पाएंगे हिस्सा, तीन विजेता कोरोना पॉजिटिव

Total Views : 4
Zoom In Zoom Out Read Later Print

नैशनल खेल अवॉर्ड्स: रोहित-ईशांत सेरेमनी में नहीं ले पाएंगे हिस्सा, तीन विजेता कोरोना पॉजिटिव

इस बार के खेल रत्न विजेता टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और अर्जुन अवॉर्ड विनर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा इस समय आईपीएल खेलने के लिए यूएई जा रखे हैं इसलिए दोनों खिलाड़ी 29 अगस्त को होने वाले राष्ट्रीय खेल पुरस्कार सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाएंगे।  इसके अलावा बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक साइराज रांकिरेड्डी समेत इस साल राष्ट्रीय खेल पुरस्कार पाने वाले तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद 29 अगस्त को ऑनलाइन समारोह में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

पुरस्कारों के इतिहास में पहली बार कोरोना वायरस महामारी के कारण यह समारोह ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने बताया कि 74 विजेताओं में से 65 इस समारोह में शामिल होंगे। साइ के बयान के अनुसार ,''इस साल सात श्रेणियों में 74 पुरस्कार दिए जाएंगे। इनमें से 65 विजेता समारोह में शामिल होंगे जबकि नौ पुरस्कार विजेता अलग अलग कारणों से इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगे।''

2021-22 एशेज सीरीज पर टिकी हैं अब जेम्स एंडरसन की नजरें, कहा- विकेट लेता रहा तो जरूर चुना जाऊंगा टीम में

इनमें से कोई पृथकवास पर है, कोई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है तो कोई देश से बाहर है। इसमें कहा गया कि तीन पुरस्कार विजेता कोरोना पॉजिटिव होने के कारण भाग नहीं ले सकेंगे। सभी केंद्रों को सैनिटाइज किया गया है और सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए सारे बंदोबस्त किए जा रहे हैं।

See More

Latest Photos