सुशांत सिंह केस: रिया और सैमुअल के घर पर आज सुबह-सुबह NCB की रेड, ड्रग्स एंगल से सर्च ऑपरेशन जारी

Total Views : 4
Zoom In Zoom Out Read Later Print

सुशांत सिंह केस: रिया और सैमुअल के घर पर आज सुबह-सुबह NCB की रेड, ड्रग्स एंगल से सर्च ऑपरेशन जारी

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर पर आज सुबह-सुबह छापा मारा है। सुशांत सिंह केस में शुक्रवार सुबह एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पहुंचीं, जहां तलाशी अभियान अभी जारी है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनपीडीएस एक्ट के तहत रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घरों पर भी तलाशी ली जा रही है।

एनसीबी ऐसे मौके पर रिया के घर पहुंची है, जब रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की नई व्हॉट्सऐप चैट लीक हुई है। रिया की चैट में एमडीएमए और मारूआना नाम के ड्रग्स के बारे में बातचीत होती नजर आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए ‘बड्स’ खरीदने के लिए कहती हैं। यह चैट 15 मार्च 2020 की है। रिया, शौविक चक्रवर्ती को मैसेज में लिखती हैं कि वह दिन में 4 फूंकता है, इसलिए उसी ढंग से प्लान करना। रिप्लाई में शौविक लिखते हैं कि क्या उसे बड चाहिए। 

दरअसल, एनसीबी  की टीम अब तक ड्रग्स कनेक्शन में पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा, एनसीबी ने जिन आरोपी ड्रग सप्‍लायर्स को गिरफ्तार किया है, उनमें से दो अब्‍दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा का रिया के भाई शॉविक से सीधा कनेक्‍शन सामने आया है। माना जा रहा है कि छापेमारी में सबूत मिलने पर शॉविक से पूछताछ हो सकती है।

इससे पहले इस मामले की आरोपी अभिनेत्री रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से गुरुवार को लगातार तीसरे दिन सीबीआई पूछताछ की गई। मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह साढ़े 10 बजे इंद्रजीत जांचकर्ताओं के समक्ष पेश हुए, इसी अतिथि गृह में सीबीआई टीम ठहरी है। 

इसके पहले पिछले दो दिनों में अभिनेत्री के पिता से सीबीआई ने करीब 18 घंटे तक पूछताछ की है। इस मामले में पिछले दिनों रिया से करीब 35 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई ने सवाल-जवाब किए हैं। लेकिन जांच एजेंसी ने गुरुवार को भाई-बहन को नहीं तकतलब किया। हालांकि सुशांत के रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित हुए। 

बुधवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा था कि उसने राजपूत की मौत के मामले में सामने आ रहे नशीली दवाओं की तस्करी से जुड़े पहलू के सिलसिले में दो कथित ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के भाई और एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों के साथ उनके कथित संबंधों की एजेंसी जांच कर रही है।

See More

Latest Photos